Customer Advisor – SMB Sales; Amazon Business Marketplace

Job title: Customer Advisor – SMB Sales; Amazon Business Marketplace

Company: Amazon

Job description: एसएमबी ग्राहक सलाहकार, अमेज़ॅन बिजनेस मार्केटप्लेस
Amazon Business (AB), Amazon s B2B बाज़ार की पेशकश यूएसडी, जर्मनी, यूके, फ्रांस, इटली, स्पेन, जापान और कनाडा के नौ देशों में मौजूद USD 20B व्यवसाय है। AB ने अक्टूबर 2017 में भारत में लॉन्च किया और तेजी से भारत में व्यापार ग्राहकों के लिए GST- सक्षम चयन का सबसे बड़ा एग्रीगेटर बन गया।
एबी इंडिया की दूरदृष्टि भारत में सभी व्यवसायों के लिए उनकी सभी व्यावसायिक जरूरतों को खोजने, खोजने और खरीदने के लिए गंतव्य है।
एबी इंडिया हमारे कस्टमर एक्विजिशन एंड एंगेजमेंट टीम का हिस्सा बनने के लिए हैंड्स-ऑन, डिटेल ओरिएंटेड और अत्यधिक प्रेरित सेल्स प्रोफेशनल की तलाश में है। उम्मीदवार को मध्यम से बड़ी जटिलता (INR 50cr 250cr का वार्षिक राजस्व) के ग्राहक खातों के साथ संलग्न होने की आवश्यकता होगी, उनके व्यवसाय की खरीद की जरूरतों को गहराई से समझें और अमेज़ॅन व्यापार की पेशकश को आकार देने में मदद करें ताकि उनकी विविध आवश्यकताओं को लगातार पूरा किया जा सके।
भूमिका को B2B श्रेणी की टीम जैसे अन्य हितधारकों के साथ सक्रिय रूप से सहयोग करने की आवश्यकता होगी (उन्हें बाजार पर चयन, मूल्य और सुविधा को पुल करने के लिए प्रभावित करने के लिए), AWS और गिफ्ट कार्ड टीमों (अमेज़ॅन में विभिन्न SMB बिक्री टीमों में सहयोग के साधन का पता लगाने के लिए) , उत्पाद (ग्राहक की आवाज का प्रतिनिधित्व करने और ग्राहक अनुभव में सुधार करने के लिए) और वित्त।
स्थिति बैंगलोर में अमेज़ॅन इंडिया मुख्यालय पर आधारित है।
भूमिका और जिम्मेदारियां:
एबी से खरीदने के लिए एसएमबी ग्राहकों को साबित करें और उनका अधिग्रहण करें
एबी के लिए ग्राहक अधिग्रहण को चलाने के लिए एडब्ल्यूएस और गिफ्ट कार्ड जैसे आंतरिक अमेज़ॅन टीमों के साथ भागीदार
फ़ोकस सेगमेंट में प्रमुख ग्राहकों के साथ जुड़ाव करें ताकि वे खरीद, आवृत्ति, मात्रा और खरीद के मूल्य द्वारा मापा जाने वाले एबी पर लगातार खरीद व्यवहार को सक्षम और चला सकें
उनकी आवश्यकताओं को समझने और प्रासंगिक सुविधाओं / लाभों को अपनाने के लिए प्रबंधित खातों के साथ काम करें
वित्त टीम के साथ संपर्क करें और बिक्री उत्पादकता और आरओआई में सुधार प्रदर्शित करें
इन्फ्लुएंस बी 2 बी श्रेणी और 3 पी टीमों ने ग्राहक सलाहकार के फोकस ग्राहक खंड में ग्राहकों के लिए व्यवस्थित आवश्यकता-अंतर विश्लेषण के आधार पर उनके चयन अधिग्रहण रोडमैप को संशोधित करने के लिए
नेतृत्व के साथ साप्ताहिक एबी समीक्षा बैठकों में अपने संबंधित ग्राहक खंडों के मैट्रिक्स का प्रतिनिधित्व करते हैं
बुनियादी योग्यता
एमबीए या समकक्ष पोस्ट-ग्रेजुएशन, सेल्स या अकाउंट मैनेजमेंट में कम से कम दो साल का अनुभव।
शानदार लेखन और मौखिक संवाद कौशल।
Microsoft Office, विशेष रूप से Word और Excel के साथ परिचितता।
पसंदीदा योग्यता
उपभोक्ता उत्पाद की बिक्री / विपणन या ई-कॉमर्स में कार्य अनुभव।
सी-लेवल के अधिकारियों को प्रभावित करने वाला पिछला अनुभव।
Salesforce.com, मूल योग्यता पर काम करने में पिछला अनुभव
एमबीए या समकक्ष पोस्ट-ग्रेजुएशन, सेल्स या अकाउंट मैनेजमेंट में कम से कम दो साल का अनुभव।
शानदार लेखन और मौखिक संवाद कौशल।
Microsoft Office, विशेष रूप से Word और Excel के साथ परिचितता।
पसंदीदा योग्यता
उपभोक्ता उत्पाद की बिक्री / विपणन या ई-कॉमर्स में कार्य अनुभव।
सी-लेवल के अधिकारियों को प्रभावित करने वाला पिछला अनुभव।
Salesforce.com पर काम करने का पूर्व अनुभव

अन्य विवरण

Expected salary:

Location: Bangalore, Karnataka

Job date: Fri, 19 Feb 2021 08:50:17 GMT

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