Walk-in @ Rivera / Freshers / UK & US Shift / SAL UTPO 3lpa

Job title: Walk-in @ Rivera / Freshers / UK & US Shift / SAL UTPO 3lpa

Company: Rivera Manpower Services

Job description: नौकरी का विवरण: * रिवरप मैनपावर सर्विसेज से कृषि की वर्मिंग्स !!! * * एक ही छत के नीचे नौकरी के बड़े अवसर !! स्पॉट ऑफर !! अवसर का सबसे अच्छा उपयोग करें। आपका शिकार सिर्फ एक कॉल दूर है। डायल -8884444052

नौकरी का विवरण: RIVERA MANPOWER सेवाओं से कृषि की शुभकामनाएं !!! एक ही छत के नीचे नौकरी के बड़े अवसर !! स्पॉट ऑफर !! अवसर का सबसे अच्छा उपयोग करें। आपका शिकार सिर्फ एक कॉल दूर है। डायल -8884444052 प्रक्रिया: तकनीकी समर्थन प्रक्रिया का नाम: सेवा डेस्क इंजीनियर / तकनीकी सहायता / भंडारण समर्थन / समस्या निवारण / नेटवर्किंग / आईटी हेल्पडेस्क कार्य स्थान: बैंगलोर वेतन पैकेज: 3 लाख (फ्रेशर्स) / 3 लाख की लाख (अनुभवी)। प्रदर्शन के आधार पर वेतन वृद्धि / प्रोत्साहन। नाइट शिफ्ट भत्ते / समय से अधिक भत्ते / चिकित्सा लाभ भी प्रदान किए गए। टैक्सी सेवा: दोनों तरीके प्रदान किए। इंटरव्यू के राउंड्स: एचआर राउंड / मैनेजर राउंड (टेक्निकल राउंड) / वर्सेंट राउंड ग्रेजुएट योग्यता: बीई / बीटेक / बीबीए / बीबीएम / बीकॉम / बीसीए / बीसीए / बीए / बीएचएम अंडर-ग्रेजुएट्स (बैकग्राउंड): उम्मीदवार जिनके पास 1 वर्ष का अंतर्राष्ट्रीय आवाज अनुभव है, वे बैकलॉग लगा सकते हैं। अनुभवी उम्मीदवार: प्रासंगिक अनुभव वाले उम्मीदवार भी तकनीकी सहायता इंजीनियर: VOICE और NON VOICE (राष्ट्रीय शैक्षिक योग्यता) प्रक्रिया का नाम लागू कर सकते हैं: ATNT / TCS / VM वेयर प्रक्रिया / सर्वर सहायता / कार्य स्थान: बैंगलोर वेतन पैकेज: 2.5 लाख 4.2 लाख + ग्राहक प्रोत्साहन टैक्सी सेवा: दोनों तरह से प्रदान की गई इंटरव्यू के राउंड्स: एचआर राउंड / वॉयस एंड एक्सेंट राउंड / मैनेजर राउंड (तकनीकी) स्नातक योग्यता: 6 महीने के एक्सपोजर के साथ कोई भी स्नातक या स्नातक की आवश्यकता इंटरनेशनल बीपीओ / क्लाइंट सर्विसिंग / कस्टमर सर्विस / मार्केटिंग / सेल्स / केपीओ / आईटीईएस या किसी अन्य संबंधित डोमेन में महीनों का अनुभव प्रक्रिया लागू कर सकते हैं: टेक सपोर्ट एल 1 और एल0 ग्रैजुएट्स / पोस्ट ग्रेजुएट आवेदन कर सकते हैं * ग्राहक से संबंधित तकनीकी समस्याओं या हार्डवेयर से संबंधित प्रतिक्रियाएं , सॉफ्टवेयर और ई-मेल / चैट और फोन के माध्यम से नेटवर्किंग। * शुरू से संकल्प (जगह में संभाल) के लिए ग्राहक के मुद्दों का मालिक है। * समस्याओं का निदान करके और तकनीकी और सेवा के मुद्दों के लिए संकल्प प्रदान करके ग्राहकों की सहायता करता है। * समस्या निवारण तकनीकों और उपकरणों का उपयोग करता है जो दोषपूर्ण उत्पादों की पहचान करते हैं और सेवा कॉल / संपर्क जारी करने में दिशानिर्देशों का पालन करते हैं। * अपने तकनीकी या सेवा संबंधी प्रश्नों का पूर्ण समाधान सुनिश्चित करने के लिए प्रक्रियात्मक दिशानिर्देशों के भीतर ग्राहकों को सलाह / शिक्षित करता है। प्रदर्शन के आधार पर वेतन वृद्धि / प्रोत्साहन। नाइट शिफ्ट भत्ते / समय से अधिक भत्ते / चिकित्सा लाभ भी प्रदान किए गए। टैक्सी सेवा: दोनों तरीके प्रदान किए। साक्षात्कार के चरण: एचआर राउंड / मैनेजर राउंड ग्रेजुएट योग्यता: बीई / बीटेक / बीबीए / बीबीएम / बीकॉम / बीसीए / बीसीए / बीए / बीएचएम पोस्ट-ग्रेजुएट योग्यता: एमबीए / एमकॉम / एमसीए / एमई / M.Tech/ M.Sc अनुभवी उम्मीदवार: प्रासंगिक अनुभव वाले उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं। विवरण के लिए कॉल: रूपक 8884444052 पलक 7892330187 शोनाली 7829336017

Expected salary:

Location: India

Job date: Fri, 27 Nov 2020 23:36:52 GMT

Apply for the job now!

About admin

Check Also

Cloud-IaaS-Compute-Amazon Web Services-AWS-Consultant

Job title: Cloud-IaaS-Compute-Amazon Web Services-AWS-Consultant Company: Wipro Job description: नौकरी के लिए आवश्यक मुख्य कौशल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: